Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

प्रधान डाकघर रायपुर में पार्सल पैकेजिंग यूनिट का किया गया शुभारंभ, अब पार्सल करने वालो को डाकघर में ही पैकिंग की मिलेगी सुविधा

   राजधानी रायपुर के मुख्य डाक घर में अब पैकेजिंग यूनिट का शुरूवात किया गया है अधीक्षक तथा वरिष्ठ डाकपाल के निर्देशानुसार आज रायपुर के मुख्य...

 


 राजधानी रायपुर के मुख्य डाक घर में अब पैकेजिंग यूनिट का शुरूवात किया गया है अधीक्षक तथा वरिष्ठ डाकपाल के निर्देशानुसार आज रायपुर के मुख्य डाकघर जयस्तंभ चौक में लोगो को पार्सल पैकिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई।जिसके अनुसार रायपुर वासियों को अब डाकघर में ही पार्सल पैकिंग की सुविधा दी जाएगी।



डाक विभाग के व्यवसाय विकास प्रतिनिधि मनीष अग्रवाल ने बताया कि घर रायपुर में रोजाना बहुत से लोग आते है डाक पार्सल करवाने लेकिन कभी कभी डाक को सही तरीके से पैकिंग नही कर पाते या जल्द बाजी में उन्हें पैकिंग के लिए भटकना भी पड़ता है ऐसे में उन्हें दिक्कत का सामना भी करना पड़ता है । ऐसे में डाक घर में ही पैकिंग यूनिट शुरू होने से पार्सल करवाने वालों को बहुत सुविधा हो जाएगी साथ ही जो उनका कीमती समय की बरबादी से भी निजात मिलेगी।


जिसका शुभारंभ प्रधान डाकघर रायपुर में कल 4 जुलाई को किया गया ।इस अवसर पर प्रवर अधीक्षक बी एल जांगड़े,वरिष्ठ डाकपाल आर पी वर्मा,मनीष अग्रवाल और डाक विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे ।

No comments