Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हॉलीडे में बेहद बोल्ड हो जाती हैं दिशा पाटनी, छोटे-छोटे कपड़ों से बढ़ा देती हैं तापमान

 दिशा पाटनी बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. उनके हर लुक पर फैंस जी भरकर अपना प्यार लुटाते हैं. दिशा (Disha Patni) जब 'एक विलेन रिटर्...



 दिशा पाटनी बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. उनके हर लुक पर फैंस जी भरकर अपना प्यार लुटाते हैं. दिशा (Disha Patni) जब 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. दिशा बिलकुल किसी डॉल की तरह लग रही थीं. दिशा के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. अब अपनी खूबसूरती की झलक दिखाने के लिए दिशा ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी हॉटनेस की झलक दिखाती नजर आ रही हैं. दिशा ने अपने इस वीडियो में अपने कई हॉट लुक शेयर किए हैं. 


दिशा ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो


दिशा पाटनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कहीं घूमते हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिशा ने ऐसे-ऐसे बोल्ड लुक दिए हैं कि आप कोई भी मदहोश हो जाए. छोटे से टॉप से लेकर डीप नेक आउटफिट तक, हर लुक में दिशा ने कहर ढाया है. दिशा पाटनी के इस वीडियो में वो गुलाब लिए हुए भी नजर आ रही हैं. दिशा के वीडियो को देख फैंस कमेंट बॉक्स में आग बरसा रहे हैं और उनके हुस्न की तारीफ भी कर रहे हैं. 


प्रमोशन के दौरान दिशा का लुक


दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में इसी प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस एक मॉल जा पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ऐसे लुक में नजर आईं कि उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया. दिशा ने इस मौके पर हद से ज्यादा छोटा और डीपनेक टॉप पहना हुआ था. एक्ट्रेस के इस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था


इस दिन रिलीज होगी 'एक विलेन रिटर्न्स' 


'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में है. ये फिल्म इसी महीने यानी 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस, रोमांस और भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है. ये फिल्म साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' का दूसरा पार्ट है. इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 



No comments