Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सामूहिक सुसाइड: पत्नी, बेटी के साथ फांसी पर झूला कर्मचारी, इलाके में फैली सनसनी

  पिपरिया से पचमढ़ी रोड पर स्थित पदम श्री टॉकीज के पीछे आज संविदा कर्मचारी ने अपने पत्नी ओर बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की ...

 


पिपरिया से पचमढ़ी रोड पर स्थित पदम श्री टॉकीज के पीछे आज संविदा कर्मचारी ने अपने पत्नी ओर बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद घटना स्थल पर पिपरिया थाना प्रभारी एवं एसडीओपी सहित पुलिस अमला घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच एवं कारणों का पता लगा रही है.


दोपहर की है घटना

घटना दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है. शासकीय भगत सिंह पीजी कॉलेज में पदस्थ दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी मकरंद विश्वकर्मा उम्र करीब 45 वर्ष ने पत्नी शशि विश्वकर्मा एवं अपनी बेटी निक्की विश्कर्मा के साथ घर में ही अज्ञात कारणों के चलते सीलिंग फैन से फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि अभी इसके बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है


कैसे लगी जानकारी

मकरंद का भतीजा जब घर पहुंचा तो उसने दरवाजा बंद देखा. उसने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. काफी मशक्कत के बाद कारण जानने का पता किया. पड़ोस के लोगों ने खिड़की से जब अंदर झांककर देखा तो मकरंद, पत्नी शशि, बेटी निक्की विश्वकर्मा के शव घर मे फंदे से लटकते मिले. फांसी लगाने की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया.


पिता और बेटी ही कॉलेज में

मृतक मकरंद विश्वकर्मा शासकीय भगत सिंह कॉलेज में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी थे. बेटी भी उसी कॉलेज में पढ रही थी. मृतक की बेटी ने बोर्ड परीक्षा उत्कृष्ट अंकों से उत्तीर्ण की थी. उसे 15 अगस्त पर पुरस्कृत भी किया गया था. वह कॉलेज प्रथम वर्ष में अध्ययन कर रही थी.



No comments