Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

इलेक्ट्रीशियन ने स्टार्टर मोटर से जोड़ा था बम, रंजिश के चलते हुई युवक की हत्या

  डोंगरगांव। राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जामसरार में बम ब्लास्ट के मामले को मंगलवार को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस...

 

डोंगरगांव। राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जामसरार में बम ब्लास्ट के मामले को मंगलवार को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि आपसी रंजीश के चलते बम विस्फोट कर फार्म हाउस में काम करने वाले मजदूर की गांव के ही इलेक्ट्रीशियन ने हत्या की है। आरोपी ने राजनीतिक और जमीन के मामले में रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया। आरोपी की खीझ का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, उसने अपने हाथ में वैष्णव परिवार से आपकी दुश्मनी को लेकर टैटू गुदवाया है।

दरसअल, 28 अप्रैल को सिंचाई मोटर पंप चालू करने के दौरान ब्लास्ट होने से नरेश कुमार ओटी की मौत हुई थी। पुलिस ने बताया कि, ग्राम जामसरार कला में सिंचाई मोटर पंप को स्टार्ट करने के दौरान वहां काम करने वाले मजदूर नरेश कुमार ओटी की ब्लास्ट की वजह से मौत हो गई थी। इसके बाद पूरे मामले की जांच डोंगरगांव थाना पुलिस द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने आगे बताया कि, गांव के ही इलेक्ट्रीशियन ने पूरी घटनाक्रम को अंजाम दिया है। आरोपी कुमान कंवर वैष्णव परिवार से रंजिश रखता था। जिसने वर्ष 2015 से ही अपने बाए हाथ में टैटू (गोदना) से मेरा जानी दुश्मन संतोष, सतीश, पप्पू का छोटा भाई पूरा वैष्णव परिवार लिखा हुआ था।

28 अप्रैल को आरोपी कुमान द्वारा शातिर तरीके से मोटर पंप स्टार्टर बटन में जुगाड़ बम का वायर कनेक्ट किया था। बम विस्फोट होने से फॉर्म में काम करने वाले मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर मोटर स्टार्टर पैनल पर लगे अतिरिक्त वायर से पुलिस को पूरा सुराग मिला आरोपी वैष्णव परिवार से रंजिश और चुनावी हार का बदला लेने के लिए पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है। यह फार्म हाउस वैष्णव परिवार का है जो की जामसरार कला में स्थित है। आरोपी द्वारा घरेलू तार और पटाखे के बारूद का इस्तेमाल कर विस्फोटक बम बनाकर हत्या की गई।

एसपी मुकेश ठाकुर ने किया मामले का खुलासा

बातचीत के दौरान एसपी मुकेश ठाकुर ने बताया कि,  पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी द्वारा मृतक नरेश कुमार की बम विस्फोट कर हत्या कर दी थी। मोटर पंप स्टार्टर में बम फिट आरोपी द्वारा किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

No comments