Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर पहुंचे गृहमंत्री शाह, सीएम साय ने किया स्वागत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई है। 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई है। 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा। दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इस क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार की रात रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर  सीएम विष्णुदेव साय ने उनकी आगवानी की। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने उनका स्वागत किया।

शाह बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठक ली। इसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी की 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा और धमतरी में होने वाली चुनावी सभा को लेकर चर्चा की। वहीं 24 अप्रैल को अंबिकापुर में पीएम मोदी की सभा को लेकर भी चर्चा की। इसके अलावा बीजेपी की चुनावी रणनीति पर भी मंथन किया। पीएम मोदी के आने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को सुबह साढ़े 10 बजे कांकेर में चुनावी सभा करेंगे।

इससे पहले शाह 14 अप्रैल को खैरागढ़ में जनसभा ली थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि भूपेश सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भ्रष्टाचार के मामले में भगवान को भी नहीं छोड़ा। महादेव एप के नाम पर भ्रष्टाचार किया। अभी भी लोग 508 नहीं भूल पाते हैं।

No comments