Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शराब बनाने के सामान के साथ आरोपी गिरफ्तार

खरसिया। भूपदेवपुर पुलिस ने ग्राम नहरपाली में अवैध शराब बनाने के स्थान पर छापा मारकर अवैध शराब के जखीरा के साथ शराब बनाने वाले आरोपित धनसाय र...

खरसिया। भूपदेवपुर पुलिस ने ग्राम नहरपाली में अवैध शराब बनाने के स्थान पर छापा मारकर अवैध शराब के जखीरा के साथ शराब बनाने वाले आरोपित धनसाय राठिया निवासी नहरपाली को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट में जेल भेजा। जानकारी के मुताबिक अवैध शराब पर कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी भूपदेवपुर निरीक्षक रामकिंकर यादव द्वारा अपने स्टाफ को लगातार पेट्रोलिंग कर मुखबिरों से जानकारी लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। रविवार की सुबह थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम नहरपाली धर्मकांटा के पास एक व्यक्ति झोपड़ी के अंदर अवैध रूप से महुआ शराब बना रहा है।

सूचना पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर थाना प्रभारी द्वारा अपने स्टाफ के साथ छापेमार कार्रवाई की गई। जहां मौके पर आरोपित धनसाय राठिया द्वारा 100 लीटर क्षमता वाले ड्रम, 20 लीटर क्षमता वाले डिब्बा और 5 लीटर क्षमता वाले जरकिन में महुआ शराब भरा रखा था । पुलिस ने मौके से ड्रम, डिब्बा और प्लास्टिक जरकिन में तैयार कर रखा करीब 195 ब्लक लीटर महुआ शराब कीमत 19500 एवं शराब बनाने के बर्तन 4 गंज और पाइप जब्त किया गया। साथ ही अवैध शराब भट्ठी को तोड़कर मौके पर शराब बनाने बोरियों में रखे हुए करीब 500 किलो महुआ लहान का नष्टीकरण किया है। आरोपित धनसाय राठिया से 195 लीटर अवैध महुआ शराब व शराब निर्माण सामग्री जब्ती के कर भूपदेवपुर पुलिस ने धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

No comments