Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बिजली बंद होने से रातभर परेशान हुए लोग, किया हंगामा

  बिलासपुर। बिलासपुर में बिना आंधी-तूफान के बिजली बंद करने से लोगों का आक्रोश भड़क गया। देर रात नाराज लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को ...

 

बिलासपुर। बिलासपुर में बिना आंधी-तूफान के बिजली बंद करने से लोगों का आक्रोश भड़क गया। देर रात नाराज लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को घेर लिया और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइश दी और उन्हें शांत कराया। दरअसल, शनिवार और रविवार की रात कुदुदंड, नेहरू नगर, अमेरी, यदुनंदननगर, मंगला, नेहरू नगर और सरकंडा सहित कई इलाकों में घंटों तक बिजली बंद रही। भरी गर्मी में बिजली बंद होने से लोग रात में परेशान होते रहे। बिजली की ओवरलोड की समस्या भी शुरू हो गई है। जिसके चलते कहीं ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो रहा, तो कहीं इंसुलेटर फटने जैसी समस्या आने लगी है। शहर में बिजली सप्लाई बंद होने की शिकायत करने के बाद भी फ्यूज कॉल सेंटर से टीम मौके पर नहीं पहुंचती। 

शनिवार की रात नेहरू नगर सब स्टेशन के मोहल्लों में घंटों बिजली बंद रही। करीब एक घंटे बाद भी बिजली सप्लाई नहीं हुआ। तब बिजली विभाग में शिकायत की गई। सूचना के बाद भी बिजली व्यवस्था सुधारने टीम नहीं पहुंची। तब भी स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था। कर्मचारियों ने बिजली व्यवस्था दुरुस्त कर सप्लाई शुरू करने की बात कही थी।

No comments