Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मवेशियों की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर। मवेशियों को बूचडख़ाना ले जाते 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 21 मवेशियों को छुड़ाया गया। आरोपियों के वि...

अंबिकापुर। मवेशियों को बूचडख़ाना ले जाते 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 21 मवेशियों को छुड़ाया गया। आरोपियों के विरूद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई की गई। पुलिस के मुताबिक़ भागवत यादव निवासी कुमडेवा ने पुलिस चौकी केदमा आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 22 अप्रैल को 3 संदिग्ध व्यक्ति कोसा बाड़ी सड़क किनारे जंगल के पास 21 मवेशियों को पैदल हांकते हुए झारखण्ड बुचडख़ाना की ओर ले जा रहे हैं।

सूचना पर पुलिस टीम ने मौक़े पर रवाना होकर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों संदिग्ध व्यक्तियों की घेराबंदी कर पकडक़र पूछताछ की। आरोपियों द्वारा अपना नाम सीता राम सूरजपुर, अमान खान सूरजपुर, रामचरण सरगुजा का होना बताया। आरोपियों के कब्जे से 21 रास मवेशी जब्त किया एवं आरोपियों ने जुर्म करना स्वीकार किया गया। आरोपियों के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 3 डंडा जब्त किया गया।

No comments